पाठकों से निवेदन

इस ब्लोग पर तंत्र, मंत्र, ज्योतिष, वास्तु व अध्यातम के क्षेत्र की जानकारी निस्वार्थ भाव से मानव मात्र के कल्याण के उद्देश्य से दी जाती है तथा मैं कोई भी फीस या चन्दा स्वीकार नहीं करता हुं तथा न हीं दक्षिणा लेकर अनुष्ठान आदि करता हुं ब्लोग पर बताये सभी उपाय आप स्वंय करेगें तो ही लाभ होगा या आपका कोई निकट संबधी निस्वार्थ भाव से आपके लिये करे तो लाभ होगा।
साईं बाबा तथा रामकृष्ण परमहंस मेरे आदर्श है तथा ब्लोग लेखक सबका मालिक एक है के सिद्धान्त में दृढ़ विश्वास रखकर सभी धर्मों व सभी देवी देवताओं को मानता है।इसलिये इस ब्लोग पर सभी धर्मो में बताये गये उपाय दिये जाते हैं आप भी किसी भी देवी देवता को मानते हो उपाय जिस देवी देवता का बताया जावे उसको इसी भाव से करें कि जैसे पखां,बल्ब,फ्रिज अलग अलग कार्य करते हैं परन्तु सभी चलते बिजली की शक्ति से हैं इसी प्रकार इश्वर की शक्ति से संचालित किसी भी देवी देवता की भक्ति करना उसी शाश्वत निराकार उर्जा की भक्ति ही है।आपकी राय,सुझाव व प्रश्न सीधे mckaushik00@yahoo.co.in (read 00 as zero zero) पर मेल कीये जा सकते है।

Sunday, August 16, 2009

महेश चन्द्र कौशिक की डुगडुगी की वापसी

आज से 3.4 महिने पहले मेरा एक हिन्दी ब्लोग पर महेश चन्द्र कौशिक की डुगडुगी के नाम से चलता था जिसे मैने गुगल के एड सेन्स के विज्ञापनों के लिये हिन्दी से हटाकर शुद्व अंग्रेजी का कर दिया तथा विषय भी तंत्र मंत्र के स्थान पर खाली शेयर बाजार पर केन्द्रीत कर दिया था।
link of this stock market blog is
http://www.maheshkaushik.com/
परन्तु आप पाठकों के प्रेम के चलते मुझे डुगडुगी वापस लाने पर मजबुर होना पड़ा है। यह केवल स्वागत पोस्ट है। शीघ्र ही आप पहले की तरह प्रमाणिक जानकारियों वाली नयी नयी पोस्ट ज्योतिष तंत्र मंत्र आयुर्वेद विषयों पर पढ़ सकेगें।
Next:-
 बवासीर का मन्त्र द्वारा 100 प्रतिशत सफल उपचार
Piles or Haemorrhoids Treatment by Mantra 

Featured Post

भूत देखने के लिये प्रयोग

आप भूत प्रेत नहीं मानते हो तों एक सरल सा प्रयोग मैं आपको बता देता हूं ताकि आप भूत जी के दर्शनों का लाभ उठा सकें यह प्रयोग मुझे एक तांत्रिक ...

Google+ Followers