पाठकों से निवेदन

इस ब्लोग पर तंत्र, मंत्र, ज्योतिष, वास्तु व अध्यातम के क्षेत्र की जानकारी निस्वार्थ भाव से मानव मात्र के कल्याण के उद्देश्य से दी जाती है तथा मैं कोई भी फीस या चन्दा स्वीकार नहीं करता हुं तथा न हीं दक्षिणा लेकर अनुष्ठान आदि करता हुं ब्लोग पर बताये सभी उपाय आप स्वंय करेगें तो ही लाभ होगा या आपका कोई निकट संबधी निस्वार्थ भाव से आपके लिये करे तो लाभ होगा।
साईं बाबा तथा रामकृष्ण परमहंस मेरे आदर्श है तथा ब्लोग लेखक सबका मालिक एक है के सिद्धान्त में दृढ़ विश्वास रखकर सभी धर्मों व सभी देवी देवताओं को मानता है।इसलिये इस ब्लोग पर सभी धर्मो में बताये गये उपाय दिये जाते हैं आप भी किसी भी देवी देवता को मानते हो उपाय जिस देवी देवता का बताया जावे उसको इसी भाव से करें कि जैसे पखां,बल्ब,फ्रिज अलग अलग कार्य करते हैं परन्तु सभी चलते बिजली की शक्ति से हैं इसी प्रकार इश्वर की शक्ति से संचालित किसी भी देवी देवता की भक्ति करना उसी शाश्वत निराकार उर्जा की भक्ति ही है।आपकी राय,सुझाव व प्रश्न सीधे mckaushik00@yahoo.co.in (read 00 as zero zero) पर मेल कीये जा सकते है।

Sunday, August 16, 2009

महेश चन्द्र कौशिक की डुगडुगी की वापसी

आज से 3.4 महिने पहले मेरा एक हिन्दी ब्लोग पर महेश चन्द्र कौशिक की डुगडुगी के नाम से चलता था जिसे मैने गुगल के एड सेन्स के विज्ञापनों के लिये हिन्दी से हटाकर शुद्व अंग्रेजी का कर दिया तथा विषय भी तंत्र मंत्र के स्थान पर खाली शेयर बाजार पर केन्द्रीत कर दिया था।
link of this stock market blog is
http://www.maheshkaushik.com/
परन्तु आप पाठकों के प्रेम के चलते मुझे डुगडुगी वापस लाने पर मजबुर होना पड़ा है। यह केवल स्वागत पोस्ट है। शीघ्र ही आप पहले की तरह प्रमाणिक जानकारियों वाली नयी नयी पोस्ट ज्योतिष तंत्र मंत्र आयुर्वेद विषयों पर पढ़ सकेगें।
Next:-
 बवासीर का मन्त्र द्वारा 100 प्रतिशत सफल उपचार
Piles or Haemorrhoids Treatment by Mantra 

14 comments:

  1. अच्छा काम किया । अब अपना 'अल्टरनेटिव ट्रीटमेन्त' वाला ब्लाग भी हिन्दी में लिखिये। हिन्दी में ऐसी चीजों की ज्यादा जरूरत है।

    ReplyDelete
  2. अनुनाद सिंह जी विपिन बिहारी गोयल जी और चंदन कुमार झा जी आप तीनों का मेरा उत्साह बढत्राने के लिये बहुत बहुत धन्यवाद मैं अल्टरनेटिव मेडीसीन पर जानकारी इसी ब्लोग में हिन्दी में अवश्य दिया करूंगां

    ReplyDelete
  3. डुगडुगी का स्वागत है

    ReplyDelete
  4. मेरी शुभकामनाऐं आपके साथ हैं

    ReplyDelete
  5. my heartiest best wishes,kindly inform about yr recent activities in tantra mantra on my email
    bksrewa@gmail .com
    regards
    dr.bhoopendra

    ReplyDelete
  6. Bahut Barhia...Isi Tarah likhte rahiye...

    http://hellomithilaa.blogspot.com
    Mithilak Gap... Maithili Me

    http://mastgaane.blogspot.com
    Manpasand Gaane

    http://muskuraahat.blogspot.com
    Aapke Bheje Photo

    ReplyDelete
  7. आप की रचना प्रशंसा के योग्य है . आशा है आप अपने विचारो से हिंदी जगत को बहुत आगे ले जायंगे
    लिखते रहिये
    चिटठा जगत मे आप का स्वागत है
    गार्गी

    ReplyDelete
  8. चिटठा जगत में आपका स्वागत है.
    ---
    उम्मीद करते हैं कि आप अपनी कलम से अपना नाम ही नहीं हमारे समाज और देश के कई अनगिनत पहलुओं को भी कमा ले जाएंगे. शुक्रिया. जारी रहिये.
    --
    देश भक्ति के भावः को दीजिये शब्द "एक चिट्ठी देश के नाम लिखकर" कहिये देश को अपनी बात- विजिट करें- [उल्टा तीर] http://ultateer.blogspot.com
    ---
    अमित के सागर

    ReplyDelete
  9. सबका मालिक एक है

    ReplyDelete
  10. आप सभी का शुक्रिया इतना स्वागत पा कर मेरा उत्साह चार गुणा हो रहा है।

    ReplyDelete
  11. maheshji aap ki web dekhi iam iproud to be indian please send allknowledge to our email adress kirtisatana@yahoo.co.in

    ReplyDelete

Please give your comments to improve our work and any query about this article we try to reply all comments by follow up comments.
आपके कमेंटस मेरे कार्य में सुधार करने में मदद कर सकते हैं।

Featured Post

भूत देखने के लिये प्रयोग

आप भूत प्रेत नहीं मानते हो तों एक सरल सा प्रयोग मैं आपको बता देता हूं ताकि आप भूत जी के दर्शनों का लाभ उठा सकें यह प्रयोग मुझे एक तांत्रिक ...