पाठकों से निवेदन

इस ब्लोग पर तंत्र, मंत्र, ज्योतिष, वास्तु व अध्यातम के क्षेत्र की जानकारी निस्वार्थ भाव से मानव मात्र के कल्याण के उद्देश्य से दी जाती है तथा मैं कोई भी फीस या चन्दा स्वीकार नहीं करता हुं तथा न हीं दक्षिणा लेकर अनुष्ठान आदि करता हुं ब्लोग पर बताये सभी उपाय आप स्वंय करेगें तो ही लाभ होगा या आपका कोई निकट संबधी निस्वार्थ भाव से आपके लिये करे तो लाभ होगा।
साईं बाबा तथा रामकृष्ण परमहंस मेरे आदर्श है तथा ब्लोग लेखक सबका मालिक एक है के सिद्धान्त में दृढ़ विश्वास रखकर सभी धर्मों व सभी देवी देवताओं को मानता है।इसलिये इस ब्लोग पर सभी धर्मो में बताये गये उपाय दिये जाते हैं आप भी किसी भी देवी देवता को मानते हो उपाय जिस देवी देवता का बताया जावे उसको इसी भाव से करें कि जैसे पखां,बल्ब,फ्रिज अलग अलग कार्य करते हैं परन्तु सभी चलते बिजली की शक्ति से हैं इसी प्रकार इश्वर की शक्ति से संचालित किसी भी देवी देवता की भक्ति करना उसी शाश्वत निराकार उर्जा की भक्ति ही है।आपकी राय,सुझाव व प्रश्न सीधे mckaushik00@yahoo.co.in (read 00 as zero zero) पर मेल कीये जा सकते है।

Tuesday, October 20, 2009

शेयर बाजार में सफलता हेतु विष्णु सहस्त्रनाम


यदि आप शेयर बाजार में काम करतें हैं तो लाभ पंचमी (अभी जो दिवाली के बाद की पंचमी आ रही है उसे ही लाभ पंचमी कहते हैं) के दिन से विष्णु सहस्त्रनाम का प्रतिदिन प्रात काल पाठ करना प्रारभं कर दिजिये। स्नान करके केवल एक पाठ रोज करना है फिर आप पहले व बाद का अतंर स्वंय महसूस किजिये तथा इस ब्लोग पर कमेंटस के रूप में बतायें कि इससे आपको क्या परिणाम मिले।

इस उपाय को करने से शेयर बाजार में शीघ्र सफलता मिलती है व गलत निर्णय नहीं होने के चांस रहते हैं हां एक बात और कि यह उपाय शेयर बाजार वालों के कल्याण हेतु निस्वार्थ भाव से दिया गया है परन्तु इसका अर्थ यह नहीं है कि आप यह उपाय करके जावें तथा आंख बंद करके सटटा ट्रेडिंग करें इस उपाय से धीरे धीरे आपके निर्णयों में स्थिरता आवेगी तथा आप गलत व जल्दबाजी के निर्णय लेने से बचकर एक परिपक्व व्यापारी की तरह निर्णय लेकर लाभ कमावेगें।

अतः विवेक से इस उपाय का प्रयोग करें लेखक आपके लाभ व हानि दोनों के लिये उतरदायी नहीं होगा।शेयर बाजार पर ज्यादा जानकारी के लिये मेरा इंगलिश ब्लोग निम्न लिंक पर देखें।

Featured Post

भूत देखने के लिये प्रयोग

आप भूत प्रेत नहीं मानते हो तों एक सरल सा प्रयोग मैं आपको बता देता हूं ताकि आप भूत जी के दर्शनों का लाभ उठा सकें यह प्रयोग मुझे एक तांत्रिक ...

Google+ Followers