पाठकों से निवेदन

इस ब्लोग पर तंत्र, मंत्र, ज्योतिष, वास्तु व अध्यातम के क्षेत्र की जानकारी निस्वार्थ भाव से मानव मात्र के कल्याण के उद्देश्य से दी जाती है तथा मैं कोई भी फीस या चन्दा स्वीकार नहीं करता हुं तथा न हीं दक्षिणा लेकर अनुष्ठान आदि करता हुं ब्लोग पर बताये सभी उपाय आप स्वंय करेगें तो ही लाभ होगा या आपका कोई निकट संबधी निस्वार्थ भाव से आपके लिये करे तो लाभ होगा।
साईं बाबा तथा रामकृष्ण परमहंस मेरे आदर्श है तथा ब्लोग लेखक सबका मालिक एक है के सिद्धान्त में दृढ़ विश्वास रखकर सभी धर्मों व सभी देवी देवताओं को मानता है।इसलिये इस ब्लोग पर सभी धर्मो में बताये गये उपाय दिये जाते हैं आप भी किसी भी देवी देवता को मानते हो उपाय जिस देवी देवता का बताया जावे उसको इसी भाव से करें कि जैसे पखां,बल्ब,फ्रिज अलग अलग कार्य करते हैं परन्तु सभी चलते बिजली की शक्ति से हैं इसी प्रकार इश्वर की शक्ति से संचालित किसी भी देवी देवता की भक्ति करना उसी शाश्वत निराकार उर्जा की भक्ति ही है।आपकी राय,सुझाव व प्रश्न सीधे mckaushik00@yahoo.co.in (read 00 as zero zero) पर मेल कीये जा सकते है।

Friday, August 27, 2010

सबसे बड़ी म्यूचूअल फंड स्कीम

मेरा मानना है कि म्यूचूअल फंड में निवेश करते समय ऐसी म्यूचूअल फंड योजना का चुनाव करना चाहिये जिसके पास सबसे ज्यादा धन हो इसकी वजह है कि एक तो आप ऐसी योजना में निवेश कर रहे हैं जिस पर देश के अधिकतम निवेशकों का भरोसा है दुसरा इनका पोर्टफोलियो ज्यादा डाईवर्सिफाईड होने से ज्यादा रिर्टन मिलते हैं वर्तमान में एच.डी.एफ.सी. टोप 200 योजना का कोरपस सबसे बड़ा करीबन 8000 करोड़ रूपये से उपर है।
SOURCE AND MORE DETAILS:- http://mutualfundgenius.blogspot.com/

Featured Post

भूत देखने के लिये प्रयोग

आप भूत प्रेत नहीं मानते हो तों एक सरल सा प्रयोग मैं आपको बता देता हूं ताकि आप भूत जी के दर्शनों का लाभ उठा सकें यह प्रयोग मुझे एक तांत्रिक ...

Google+ Followers