पाठकों से निवेदन

इस ब्लोग पर तंत्र, मंत्र, ज्योतिष, वास्तु व अध्यातम के क्षेत्र की जानकारी निस्वार्थ भाव से मानव मात्र के कल्याण के उद्देश्य से दी जाती है तथा मैं कोई भी फीस या चन्दा स्वीकार नहीं करता हुं तथा न हीं दक्षिणा लेकर अनुष्ठान आदि करता हुं ब्लोग पर बताये सभी उपाय आप स्वंय करेगें तो ही लाभ होगा या आपका कोई निकट संबधी निस्वार्थ भाव से आपके लिये करे तो लाभ होगा।
साईं बाबा तथा रामकृष्ण परमहंस मेरे आदर्श है तथा ब्लोग लेखक सबका मालिक एक है के सिद्धान्त में दृढ़ विश्वास रखकर सभी धर्मों व सभी देवी देवताओं को मानता है।इसलिये इस ब्लोग पर सभी धर्मो में बताये गये उपाय दिये जाते हैं आप भी किसी भी देवी देवता को मानते हो उपाय जिस देवी देवता का बताया जावे उसको इसी भाव से करें कि जैसे पखां,बल्ब,फ्रिज अलग अलग कार्य करते हैं परन्तु सभी चलते बिजली की शक्ति से हैं इसी प्रकार इश्वर की शक्ति से संचालित किसी भी देवी देवता की भक्ति करना उसी शाश्वत निराकार उर्जा की भक्ति ही है।आपकी राय,सुझाव व प्रश्न सीधे mckaushik00@yahoo.co.in (read 00 as zero zero) पर मेल कीये जा सकते है।

Sunday, December 1, 2013

गर्भवती होने का 100 प्रतिशत कामयाब घरेलु उपचार

पिण्डवाड़ा के आदिवासी क्षेत्र में एक झाड़ फुंक से उपचार करने वाला व्यक्ति गर्भधारण करने की इच्छुक स्त्रीयों को अजवायन पर एक मन्त्र पढकर देता था जिसे ऋतुस्त्राव के तीसरे दिन से रोज रात को आधी आधी चम्मच अजवायन भोजन के बाद लेनी होती थी इस उपचार से स्त्रियों को गर्भ रह जाता था। मैने इस उपचार का परीक्षण किया तो पाया कि वास्तव में इसमें मन्त्र का प्रभाव नहीं है जिन स्त्रियों की शारिरीक संरचना गर्भाशय आदि सामान्य होती है तथा उनके पति में भी शुक्राणु संबधि कोई दोष नहीं होता है उसके बावजुद उनको गर्भ नहीं रहता है तो इसका कारण उनमें पाये जाने वाले हार्मोन की गड़बड़ी से होता है यदि स्त्री हार्मोन का स्तर कम होता है तो शुक्राणु का अण्डाणु से मेल नहीं हो पाता है फलस्वरूप गर्भ नहीं ठहरता है। जो लोग गाय भैसं पालते हैं वो जानते हैं कि जब गाय भैसं हीट में होती है अर्थात उनमें कामवासना प्रचुर होती है तब वो अजीब आवाज निकालती है उस समय उनका नर से मेल करवाने पर उनमें गर्भ रहने की संभावना ज्यादा होती है।
यही इस अजवायन का रहस्य है रात को भोजन के बाद आधा चम्मच अजवायन लेने पर स्त्री में हार्मोन का स्तर बढ जाता है तथा लगभग दो घंटे बाद यह स्तर सबसे ज्यादा होता है उस समय संभोग होने पर स्त्री तत्काल गर्भवती हो सकती है। यह प्रयोग महिलाओं के लिये कामोतेजक भी है जिन महिलाओं में कामवासना कम हो वे भी प्रतिदिन रात के भोजन के बाद आधा चम्मच अजवायन लेवे तो उनमें कामवासना अप्रत्याशित रूप से बढ जाती है। मैने इस प्रयोग की सत्यता की परीक्षा हेतु एक अन्य स्थानीय भोपे ( मन्त्र से उपचार करने वाले को भोपा कहते हैं ) श्री नागबापजी की सहायता ली उनको कहा कि आप अजवायन पर अमुक मन्त्र पढकर गर्भधारण की इच्छुक स्त्रियों को देकर इसकी परीक्षा करें तो श्री नागबापजी ने मुझे बताया कि उन्होने जिन भी स्त्रियों को ऐसी अजवायन दी वो सभी गर्भवती हो गयी। अतः ब्लोग के पाठको से मेरा आग्रह है कि इसे अजमाकर लाभ उठाये व दवाईयों पर अनावश्यक रूपया बर्बाद करने से बचें।इस आलेख को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि जरूरतमंद को लाभ हो सके।
Dugdugi treatment of get pregnant, how to get conceive with ajwayan, 100 % home remedy to get conceive, home remedy to get pregnant, hindi dugdugi remedy to get conceive

No comments:

Post a Comment

Please give your comments to improve our work and any query about this article we try to reply all comments by follow up comments.
आपके कमेंटस मेरे कार्य में सुधार करने में मदद कर सकते हैं।

Featured Post

भूत देखने के लिये प्रयोग

आप भूत प्रेत नहीं मानते हो तों एक सरल सा प्रयोग मैं आपको बता देता हूं ताकि आप भूत जी के दर्शनों का लाभ उठा सकें यह प्रयोग मुझे एक तांत्रिक ...